सहरसा : स्कूल में खराब खाना मिलने पर सड़क पर थाली रख कर छात्रों ने जाम की सड़क

सहरसा : जिले के बेंगहा बाइपास रोड स्थित बेंगहा मध्य विद्यालय में घटिया खाने को लेकर शनिवार को छात्र सड़क पर उतर आये. आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने खाने की थाली लेकर सड़क पर रख दिया और प्रदर्शन करने लगे. बाद में ग्रामीणों और प्रधानाचार्य के समझाने-बुझाने के बाद छात्र सड़क जाम कर खत्म किया. खाने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2019 4:55 PM

सहरसा : जिले के बेंगहा बाइपास रोड स्थित बेंगहा मध्य विद्यालय में घटिया खाने को लेकर शनिवार को छात्र सड़क पर उतर आये. आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने खाने की थाली लेकर सड़क पर रख दिया और प्रदर्शन करने लगे. बाद में ग्रामीणों और प्रधानाचार्य के समझाने-बुझाने के बाद छात्र सड़क जाम कर खत्म किया.

खाने की थाली सड़क पर रख कर प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने बताया कि दो-तीन दिनों से विद्यालय में घटिया खाना दिया जा रहा है. इसकी शिकायत विद्यालय के प्रधानाचार्य से भी की गयी. लेकिन, कोई सुधार नहीं हुआ. शनिवार को खाने में खिचड़ी होने के कारण विद्यालय के छात्रों को खाना पसंद नहीं आया. इस कारण छात्रों ने खाने को सड़क पर फेंक कर प्रदर्शन करते हुए सड़क को जाम कर दिया. घंटों तक सड़क बाधित रहने से लोगों की भीड़ जमा हो गयी. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों और प्रधानाचार्य की आपसी पहल पर छात्रों को सोमवार से खाने की गुणवत्ता में सुधार करने और बढ़िया खाना दिये जाने के आश्वासन के बाद छात्रों ने सड़क जाम समाप्त किया.

Next Article

Exit mobile version