तिलक समारोह में फायरिंग के दौरान नर्तकी को लगी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

सहरसा : बिहार में एक बार फिर हर्ष फायरिंग में एक नर्तकी की जान जाने की सूचना है. घटना जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव की है. बताया जाता है कि शादी समारोह में फायरिंग के दौरान एक नर्तकी को गोली लग गयी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. जानकारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 12:56 PM

सहरसा : बिहार में एक बार फिर हर्ष फायरिंग में एक नर्तकी की जान जाने की सूचना है. घटना जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव की है. बताया जाता है कि शादी समारोह में फायरिंग के दौरान एक नर्तकी को गोली लग गयी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार, जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव में आयोजित एक शादी समारोह में सुपौल जिले के करजाइन थाना क्षेत्र के बरहा निवासी भानु प्रताप सिंह की पुत्री आकृति को बतौर नर्तकी बुलाया गया था. नर्तकी अपनी पूरी टीम के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए आयी थी. लड़के के तिलक समारोह में शामिल नर्तकी आकृति सिंह के कार्यक्रम के दौरान लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसी दरमियान, एक गोली नर्तकी को जा लगी. गोली लगने से नर्तकी आकृति सिंह मौके पर ही गिर गयी. वहीं दूसरी ओर, गोली लगने की सूचना से शादी समारोह में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में नर्तकी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान नर्तकी की मौत हो गयी. इधर, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version