बढ़ते पेट्रोलियम मूल्यों के खिलाफ सीपीआइ का बैलगाड़ी पर प्रदर्शन

बैलगाड़ी के साथ किया प्रदर्शन सहरसा : बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों के खिलाफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने रेलवे स्टेशन से बुधवार को प्रदर्शन निकाला. प्रदर्शन का नेतृत्व पार्टी के राष्ट्रीय परिषद एवं राज्य सचिव मंडल सदस्य ओम प्रकाश नारायण के नेतृत्व में चांदनी चौक होते हुए महावीर चौक, शंकर चौक, डीबी रोड, थाना चौक, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2018 12:12 AM

बैलगाड़ी के साथ किया प्रदर्शन

सहरसा : बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों के खिलाफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने रेलवे स्टेशन से बुधवार को प्रदर्शन निकाला. प्रदर्शन का नेतृत्व पार्टी के राष्ट्रीय परिषद एवं राज्य सचिव मंडल सदस्य ओम प्रकाश नारायण के नेतृत्व में चांदनी चौक होते हुए महावीर चौक, शंकर चौक, डीबी रोड, थाना चौक, वीर कुंवर सिंह चौक होते हुए पार्टी कार्यालय पहुंची. जहां सभा को संबोधित करते श्री नारायण ने कहा कि प्रदर्शन में बैलगाड़ी का प्रयोग किया गया है इसका अर्थ है कि डीजल पेट्रोल आम आदमी की क्रय क्षमता से बाहर हो गया है. डीजल एवं पेट्रोल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि सरकार द्वारा उत्पादन कर में की गई वृद्धि के कारण है.
सरकार की गलत नीतियों के कारण डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं जिससे वस्तुओं की कीमतों में भी वृद्धि हो रही है. महंगाई पर काबू पाने के लिए सरकार के पास कोई उपाय नहीं है.
सरकार का एक ही काम है विभिन्न प्रकार की छूट और राहत देकर पूंजीपतियों को मुनाफा कमाने एवं लूटने की खुली छूट देना. प्रदर्शन में सहायक जिला सचिव परमानंद ठाकुर, केशरी कुमार, राजकुमार चौधरी, अरुण सिंह, उमेश पोद्दार, कृष्णा प्रसाद साह, प्रभु लाल दास, भूपेंद्र यादव, अजीत सिंह, उमेश चौधरी, शंकर कुमार, सुधीर कुमार मिश्रा व कार्यकर्ता शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version