सामूहिक दुष्कर्म मामले के विरोध में आज सासाराम बंद, नहीं खुले बाजार व स्कूल

सासाराम: बिहार के सासाराम में बीते दिनों दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के विरोध में सोमवार को एनडीए समेत अन्य दलों की ओर से सासाराम बंद का आह्वान किया गया है. बंद के मद्देनजर आज सुबह से बाजार व व्यवसायिक प्रतिठानें बंद है. शहर के निजी स्कूल भी आज नहीं खुले है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2015 12:18 PM

सासाराम: बिहार के सासाराम में बीते दिनों दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के विरोध में सोमवार को एनडीए समेत अन्य दलों की ओर से सासाराम बंद का आह्वान किया गया है. बंद के मद्देनजर आज सुबह से बाजार व व्यवसायिक प्रतिठानें बंद है. शहर के निजी स्कूल भी आज नहीं खुले है. जानकारी के मुताबिक एनडीए व जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सासाराम चौक को जाम कर दिया है. जिससे यातायात व्यवस्था पर असर पड़ा है और यात्रियों को अनेक मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

ज्ञात हो कि बीते कुछ दिनों पहले सासाराम में दो महादलित नाबलिग लड़कियों के साथ एक दर्जन से अधिक अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस व प्रशासन पर इस घटना की लीपापोती का आरोप लगाया जा रहा है. इस घटना के विरोध में आज एनडीए ने सासाराम बंद बुलाया है. सासाराम सांसद छेदी पासवान के नेतृत्व में बंद बुलाया गया है. बंद के समर्थन में जन अधिकार पार्टी के संस्थापक एवं सांसद पप्पू यादव भी सासाराम में मौजूद हैं. बंद को कई राजनीतिक पार्टियों ने समर्थन दिया है. जानकारी के मुताबिक शहर के कारोबारियों ने भी बंद का समर्थन किया है और बाजार की सभी दुकानें बंद हैं. बंद के दौरान कई जगहों पर जाम के कारण गाड़ियां नहीं चल रही हैं.

Next Article

Exit mobile version