नहीं छीन पाये रुपये, तो लूट लिये मोबाइल फोन व साइकिल

काराकाट : सकला रजवाहा चिल्हा पुल व पूजा चिमनी भट्ठे के पास अपराधियों ने गुरुवार की सुबह 8:30 बजे एक युवक की साइकिल व मोबाइल फोन लूट लिये. अपराधी युवक से एटीएम से निकाले गये 15 हजार रुपये को लूटना चाहते थे. सफलता नहीं मिलने पर रेंजर साइकिल व मोबाइल फोन लूट लिये. सुकहराडिहरी गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 7:38 AM

काराकाट : सकला रजवाहा चिल्हा पुल व पूजा चिमनी भट्ठे के पास अपराधियों ने गुरुवार की सुबह 8:30 बजे एक युवक की साइकिल व मोबाइल फोन लूट लिये. अपराधी युवक से एटीएम से निकाले गये 15 हजार रुपये को लूटना चाहते थे. सफलता नहीं मिलने पर रेंजर साइकिल व मोबाइल फोन लूट लिये.

सुकहराडिहरी गांव निवासी राजकिशोर यादव गोड़ारी बाजार स्थित एटीएम से 15 हजार रुपये निकाल कर साइकिल से अपने घर जा रहा था, तभी एक बाइक पर सवार मुंह ढके तीन अपराधी चिल्हा पुल के पास पीछे से आकर उसे घेर लिये. तीनों अपराधी एटीएम से निकाले रुपये की खोज कर रहे थे.
युवक द्वारा विरोध करने पर उसे पिस्टल की बट से पीट जख्मी कर दिया. रुपये नहीं मिलने पर अपराधी उसकी साइकिल व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गये. पीड़ित ने बताया कि शायद मुझे एटीएम से रुपये निकालते अपराधियों ने देख लिया था. इस संबंध में परिक्ष्यमान एएसपी शौर्य सुमन ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version