रोहतास : पटना-भभुआ इंटरसिटी में महिला के साथ गैंगरेप

सासाराम (रोहतास) : पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में सोमवार की रात एक विधवा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है़ इस मामले में रेल पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है. रेल पुलिस निरीक्षक राम प्रबोध यादव ने बताया कि पीड़िता की पहचान पर कैमूर के कुदरा थाने के जहानाबाद गांव के दोनों आरोपित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 8:15 AM
सासाराम (रोहतास) : पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में सोमवार की रात एक विधवा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है़ इस मामले में रेल पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है.
रेल पुलिस निरीक्षक राम प्रबोध यादव ने बताया कि पीड़िता की पहचान पर कैमूर के कुदरा थाने के जहानाबाद गांव के दोनों आरोपित वीरेंद्र प्रकाश सिंह व दीपक सिंह को पकड़ा गया है. पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है़ उन्होंने बताया कि पीड़िता कुदरा स्टेशन पर पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुई थी. उक्त बोगी में दो-चार ही पैसेंजर थे, जिसका फायदा उठा दोनों युवकों ने विधवा से दुष्कर्म किया.
ट्रेन जब भभुआ रोड पहुंची तो पीड़िता ने रेल पुलिस को मामले की जानकारी दी. पीड़िता को पुलिस से बात करते देख एक युवक वीरेंद्र प्रकाश सिंह भागने लगा. इस पर जवानों ने प्लेटफाॅर्म पर दौड़ा कर उसे दबोच लिया. इसकी निशानदेही पर उसके साथी दीपक को भी पकड़ लिया गया. पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपितों को पकड़ लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version