बिहार : ईद के मौके पर पाकिस्तान समर्थित गाना बजाने का VIDEO वायरल, 8 गिरफ्तार

रोहतास : बिहार के रोहतास जिले में ईद के मौके पर पाकिस्तान समर्थितगाने पर लोगों के झूमने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ईद की पूर्व संध्या पर पाकिस्तान समर्थितगानाबजायेजाने का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस नेइसमामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें राजा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2018 4:04 PM

रोहतास : बिहार के रोहतास जिले में ईद के मौके पर पाकिस्तान समर्थितगाने पर लोगों के झूमने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ईद की पूर्व संध्या पर पाकिस्तान समर्थितगानाबजायेजाने का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस नेइसमामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें राजा खान, डीजे प्लेयर आशीष कुमार, गाड़ी चालक मुकेश कुमार के साथ ही पांच अन्य नाबालिगलड़के शामिल है. नाबालिग लड़कोंकी उम्र 14 से 17 वर्ष बतायीजारही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

वायरल वीडियोकीसत्यता को लेकर प्रभात खबर डॉट कॉम किसीतरहकीकोई पुष्टिनहींकरता है. वहीं, एसपी सत्यवीर सिंह के मुताबिक वीडियो की जांच के लिए एफएसएलको भेज दिया गया है. वायरल वीडियो में जो गाना बज रहा है, उसके बोल हैं, ‘हम पाकिस्तानी मुजाहिद, धरती के हैं रखवाले….’ जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद एसपी के निर्देश पर नासरीगंज थाना में एफआईआर दर्ज कर ली गयी और पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

बताया जाता है कि यूट्यूब से ऑडियो लिंक करके इस तरह के देश विरोधी गीत ईद के पूर्व संध्या पर चांद रात को बजाये गये थे, जो तेजी से क्षेत्र में वायरल हो रहा है. जैसे ही यह बात मीडिया में फैली पुलिस प्रशासन के कान खड़े हो गये और आनन फानन में केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, रोहतास पुलिस ने मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कियाहै और पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि इस मामले में अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version