बिहार : सोन नदी में डूबने से दो युवकों की मौत

डेहरी (रोहतास) : सोन नदी स्थित श्मशान घाट के पास रविवार की दोपहर नहाने के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि दोनों सोन नदी के तट पर क्रिकेट खेलने गये थे. क्रिकेट खेलने के बाद सोन नदी में नहाने लगे. नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2018 5:13 AM
डेहरी (रोहतास) : सोन नदी स्थित श्मशान घाट के पास रविवार की दोपहर नहाने के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि दोनों सोन नदी के तट पर क्रिकेट खेलने गये थे. क्रिकेट खेलने के बाद सोन नदी में नहाने लगे.
नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने के कारण दोनों डूब गये, जिससे उनकी मौत हो गयी. उनकी पहचान मुक्तिनगर पाली निवासी संतोष सिन्हा के 15 वर्षीय बेटे प्रियांशु कुमार व उसी मुहल्ले के रहनेवाले रामवचन लाल श्रीवास्तव के 16 वर्षीय बेटे सुकेश कुमार के रूप में की गयी.
प्रियांशु तीन भाइयों व दो बहनों में सबसे बड़ा था, जबकि सुकेश दो भाइयों में छोटा था. उसकी एक बहन भी है. इस संबंध थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों की तलाश शुरू की. काफी समय तक तलाश करने के बाद उनके शव बरामद किये गये. घटना की सूचना मिलते ही परिवार व सगे-संबंधियों में कोहराम मच गया. मुहल्ले में मातम छा गया.

Next Article

Exit mobile version