नीतीश-लालू लायेंगे जंगलराज-2

पूर्णिया : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बिहार में जंगलराज था, भाजपा कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया और उसका खात्मा किया.लेकिन नीतीश कुमार उसी लालू प्रसाद के कंधे पर बैठ कर मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं. नीतीश के लिए विकास महत्वपूर्ण होता तो, लालू के साथ नहीं जाते. लालू और नीतीश िमलकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2015 6:06 AM
पूर्णिया : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बिहार में जंगलराज था, भाजपा कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया और उसका खात्मा किया.लेकिन नीतीश कुमार उसी लालू प्रसाद के कंधे पर बैठ कर मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं. नीतीश के लिए विकास महत्वपूर्ण होता तो, लालू के साथ नहीं जाते. लालू और नीतीश िमलकर िबहार में जंगलराज-2 लाने की तैयारी कर रहे हैं. लालू से जंगलराज और कांग्रेस से भ्रष्टाचार राज आयेगा. वे शनिवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम परिसर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.
श्री शाह ने लालू-नीतीश के साथ-साथ राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. कहा कि नीतीश-लालू के 25 साल के शासन में बिहार बदहाली के कगार पर पहुंच गया. लालू-नीतीश ने जात-पात के नाम पर बिहार को बांटने का काम किया. जिसका नतीजा यह है कि सूबे में सड़क नहीं, बिजली नहीं, शुद्ध पेयजल नहीं है, तो किसानों का हाल बेहाल है.लेकिन नीतीश कुमार लालू के साथ मिल कर जंगलराज टू लाने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने उपस्थित भीड़ से कहा कि आप एनडीए को बहुमत दीजिए, एनडीए गंठबंधन बिहार को नंबर-01 राज्य बनायेगी.

Next Article

Exit mobile version