पूर्णिया में बड़ा हादसा : अनियंत्रित ट्रक ने एंबुलेन्स में मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

पूर्णिया : जिले के जलालगढ़ की सीमा स्थित काली मंदिर के सामने एक बेकाबू ट्रक ने गुरुवार को एंबुलेन्स को रौंद दिया. इससे एंबुलेन्स में सवार एक महिला समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर हो गयी. तीनों मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं, जो पूर्णिया के हरदा के निवासी हैं. इसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 1:45 PM

पूर्णिया : जिले के जलालगढ़ की सीमा स्थित काली मंदिर के सामने एक बेकाबू ट्रक ने गुरुवार को एंबुलेन्स को रौंद दिया. इससे एंबुलेन्स में सवार एक महिला समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर हो गयी. तीनों मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं, जो पूर्णिया के हरदा के निवासी हैं. इसी परिवार के एक घायल सुकेश ठाकुर, जो एंबुलेन्स में ईएमटी हैं, उन्हें घायल अवस्था में पूर्णिया सदर अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं, एक अन्य घायल भी इलाज के पूर्णिया भेजा गया. सड़क हादसे में एनएच-57 की एक लेन करीब तीन घंटे जाम रही. वहीं, मृतकों में सुकेश की पत्नी रूपम, सुकेश का भाई मुकेश और साला राजू शामिल है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुकेश एंबुलेन्स लेकर किसी रोगी को पटना स्थित पीएमसीएच लेकर गया था. वापसी में अपने परिवार के लोगों को इसी एंबुलेन्स से पूर्णिया स्थित अपने घर हरदा ला रहा था. इसी दौरान काली मंदिर सीमा जलालगढ़ के पास हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलने पर जलालगढ़ और कसबा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गयी. ट्रक को किरान की मदद से हटा दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version