पूर्णिया से मतदान करने आ रही महिला की हादसे में मौत

भवानीपुर : गुरुवार को 8:30 बजे सुबह अज्ञात वाहन की ठोकर से 50 वर्षीय महिला की मौत हो गयी .डुमरा निवासी नित्यानंद सिंह की 50 वर्षीय पत्नी सविता देवी अपने पुत्र मोनू कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर पूर्णिया से डुमरा अपने घर मतदान करने के लिए आ रही थी कि डुमरा एवं रायपुरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 6:17 AM

भवानीपुर : गुरुवार को 8:30 बजे सुबह अज्ञात वाहन की ठोकर से 50 वर्षीय महिला की मौत हो गयी .डुमरा निवासी नित्यानंद सिंह की 50 वर्षीय पत्नी सविता देवी अपने पुत्र मोनू कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर पूर्णिया से डुमरा अपने घर मतदान करने के लिए आ रही थी कि डुमरा एवं रायपुरा पुल के बीच में पीछे से चार पहिया अज्ञात वाहन ठोकर मार कर भाग गया. ठोकर लगते ही सीता देवी जमीन पर गिर गयी. मोनू ने उसे उठाना चाहा तब तक उसकी मौत हो गयी थी.

घटना की खबर बिजली की तरह आसपास एवं डुमरा गांव में फैल गयी. सूचना पाकर परिवार एवं डुमरा के दर्जनों ग्रामीण घटनास्थल पर आकर शव को डुमरा ले गया. शव के घर पहुंचते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया और उनके अंतिम दर्शन के लिए भीड़ जमा हो गयी.
पैक्स अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सीता देवी बहुत ही धार्मिक विचार की महिला थी. समाज में किसी तरह का कोई भी आयोजन होता था तो उसमें वे बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती थी और लोगों को मदद भी करती थी. यह कुछ दिनों से पूर्णिया में रह रही थी लेकिन किसी भी आयोजन का उन्हें जानकारी होती थी तो वे बिना बुलाये ही आ जाती थी और यथासंभव मदद भी करती थी.

Next Article

Exit mobile version