योग के बहाने मुख्य मुद्दों से ध्यान भटका रही सरकार

पूर्णिया : लोक जनतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने गुरुवार को प्रेसवार्ता में कहा कि सरकार योग के बहाने आम लोगों का ध्यान मुख्य मुद्दे से भटका रही है. देश में बेरोजगारी बढ़ी है. पलायन तेज हुए हैं. किसानों की समस्या जस की तस है. युवाओं को सही दिशा नहीं मिल रही. श्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 5:07 AM

पूर्णिया : लोक जनतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने गुरुवार को प्रेसवार्ता में कहा कि सरकार योग के बहाने आम लोगों का ध्यान मुख्य मुद्दे से भटका रही है. देश में बेरोजगारी बढ़ी है. पलायन तेज हुए हैं. किसानों की समस्या जस की तस है. युवाओं को सही दिशा नहीं मिल रही.

श्री यादव गुरुवार को जिले के चंपानगर में एक सभा में शिरकत करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों की हालत ठीक नहीं है. किसानों की उपज का कोई मूल्य नहीं है.
योग के बहाने…
एक्साइज ड्यूटी के नाम पर आम लोग लूट रहे हैं. नोटबंदी के बाद से ही देश की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है. बैंकों में पैसे नहीं हैं. दुर्भाग्य है कि अपना पैसा निकालने जाओ, तो बैंक में पैसा कट जायेगा. पैसा जमा करने जाओ, तो भी रुपये कट जायेगा. लोग तंग-तबाह सा महसूस कर रहे हैं. चुनाव के समय बीजेपी ने जितने वायदे किये सब फेल है. जनता खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं. बिहार सरकार ने बिहार की 11 करोड़ जनता को ठगा है. जनता के भरोसे से खिलवाड़ हुआ है. जनता उसे सबक जरूर सिखायेगी. मौके पर वरिष्ठ नेता नवीन कुशवाहा, पार्टी के प्रदेश सचिव अमोद मंडल, राजद के प्रदेश नेता कमल किशोर यादव, मणिकांत यादव, लोजद के जिलाध्यक्ष निरंजन कुशवाहा, राजद के छात्र नेता सौरभ कुमार, मधेपुरा के जिलाध्यक्ष राजेंद्र यादव प्रभृति नेता थे.

Next Article

Exit mobile version