पूर्णिया : बंधन बैंक कर्मी से “1.50 लाख की लूट

मरंगा के रामनगर हनुमान मंदिर वाली गली की घटना पूर्णिया : मंरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बंधन बैंक के डीबीओ से अपराधियों ने मंगलवार को 1.50 लाख रुपये लूट लिये. घटना दोपहर 12.45 बजे की बतायी जाती है. पीड़ित बंधन बैंक के डीबीओ नीशु कुमार ने बताया कि वे तीन मीटिंग का कलेक्शन कर लौट रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2018 6:06 AM

मरंगा के रामनगर हनुमान मंदिर वाली गली की घटना

पूर्णिया : मंरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बंधन बैंक के डीबीओ से अपराधियों ने मंगलवार को 1.50 लाख रुपये लूट लिये. घटना दोपहर 12.45 बजे की बतायी जाती है. पीड़ित बंधन बैंक के डीबीओ नीशु कुमार ने बताया कि वे तीन मीटिंग का कलेक्शन कर लौट रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाये अपराधियों ने रामनगर हनुमान मंदिर वाली गली में रुपये से भरा बैग छीन लिया. डीबीओ ने बताया कि दो बाइक पर चार लड़के सवार थे. सामने से आकर उनको पहले रोक कर गाली-गलौज किया और बाद में हथियार का भय दिखाकर पैसे से भरा बैग को जबरन छीन कर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि वे शक्तिनगर में दो मीटिंग और पॉलीटेक्निक में एक मीटिंग कर रामनगर में चौथी मीटिंग करने जा रहे थे. तब उनके पास तीन मीटिंग का कलेक्शन था.
मामले में लिखित आवेदन समाचार प्रेषण तक नहीं दिया गया था. थानाध्यक्ष देवराज राय ने बताया कि अबतक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. घटना की मौखिक सूचना दी गयी है. पुलिस ने जांच पड़ताल आरंभ कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version