ससुर ने दामाद को मारी गोली, मौत

गोगरी: काली पूजा के अवसर पर ससुराल आये दामाद को ससुर ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना शनिवार देर रात की है. वारदात के बाद गोगरी थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने एक आरोपित ससुर बेचन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मृतक का साला धीरज कुमार फरार है. मृतक साहेबपुर कमाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2017 1:47 PM
गोगरी: काली पूजा के अवसर पर ससुराल आये दामाद को ससुर ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना शनिवार देर रात की है. वारदात के बाद गोगरी थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने एक आरोपित ससुर बेचन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मृतक का साला धीरज कुमार फरार है. मृतक साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के हीरा टोल निवासी महेंद्र शर्मा का पुत्र गौरव शर्मा (26) था. उसके दो छोटे छोटे बच्चे भी हैं. हत्या के बाद मृतक के पिता महेंद्र शर्मा ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है.
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया था. परिजनों ने बताया कि एक सप्ताह पहले गोगरी थाना क्षेत्र के खटाहा स्थित ससुराल में लगने वाले काली पूजा मेला में बुलाने पर गौरव पहुंचा था, जहां शनिवार की देर रात्रि उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना की सूचना मिलते ही गोगरी थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ससुर बेचन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद रविवार की सुबह में गोगरी एसडीपीओ राजन कुमार सिन्हा, गोगरी थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री सिंह, एसआइ सतीश कुमार, जगन्नाथ सिंह के अलावा कई पुलिस पदाधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की.
हत्या के कारणों में उलझी पुलिस : फिलहाल हत्या किन कारणों से किया गया है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. गोगरी के थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी की फर्द बयान का इंतजार है. फिलहाल मृतक की पत्नी भी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.

Next Article

Exit mobile version