सत्यभामा हत्याकांड का खुलासा, पिता-पुत्र समेत पांच गिरफ्तार

पूर्णिया : जानकीनगर थाना क्षेत्र के बोरारही निवासी दिनेश मंडल की विवाहित पुत्री सत्यभामा कुमारी की हत्या कर शव को थाना अंतर्गत नौलखी धार में फेंक दिया गया था. लाश को 23 सितंबर को पुलिस ने बरामद किया. साक्ष्य संकलन एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में हत्याकांड का घटना के बाद 36 घंटे के अंदर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 4:09 AM

पूर्णिया : जानकीनगर थाना क्षेत्र के बोरारही निवासी दिनेश मंडल की विवाहित पुत्री सत्यभामा कुमारी की हत्या कर शव को थाना अंतर्गत नौलखी धार में फेंक दिया गया था. लाश को 23 सितंबर को पुलिस ने बरामद किया. साक्ष्य संकलन एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में हत्याकांड का घटना के बाद 36 घंटे के अंदर सफल खुलासा कर लिया गया. जानकारी देते हुए एसपी निशांत कुमार तिवारी ने बताया कि सत्यभामा कुमारी की हत्या उनके पिता दिनेश मंडल एवं भाई राहुल मंडल ने अन्य तीन अपराधियों के सहयोग से किया था. अन्य अपराधियों में बोरारही के सुभाष कुमार मंडल उर्फ शोभा मंडल, मदन सिंह एवं थाना क्षेत्र के उत्तर मिर्चाई बाड़ी के मो इनदल शामिल था. एसपी ने बताया कि मृतका सत्यभामा कुमारी विवाहित थी.

उसका अपने पति से अलगाव हो जाने के कारण वो अपने माता पिता के घर पर रहती थी. मृतका अपने भरण पोषण के लिए माता पिता से 05 बीघा जमीन अपने नाम करने के लिए दबाव डाल रही थी. संपत्ति पुत्री के नाम करने को लेकर परिवार में विवाद होते रहता था. विवाद को लेकर मृतका के पिता दिनेश मंडल व भाई राहुल मंडल अन्य तीन सहयोगियों के साथ सत्यभामा कुमारी को नौलखी धार ले गया. जहां उसकी हत्या कर शव को मिट्टी में अंदर दबा दिया था. अपराधियों के गिरफ्तारी में बनमनखी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुंदन कुमार, पुलिस निरीक्षक वैद्यनाथ शर्मा, जानकीनगर थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार, सहायक अवर निरीक्षक सोबराती हुसैन, विजय सिंह, मधुसूदन मंडल, नरेंद्र यादव व सदल बल शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version