लालू बोले, महागठबंधन के बड़े भाई के रूप में बैठक में रहूंगा

पटना : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा शुक्रवार को दिल्ली में गैर भाजपा दलों की बैठक आयोजित की गयी है. बैठक में शामिल होने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गये. दिल्ली निकलने के क्रम में लालू प्रसाद ने बताया कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्षी एकता के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 8:01 AM
पटना : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा शुक्रवार को दिल्ली में गैर भाजपा दलों की बैठक आयोजित की गयी है. बैठक में शामिल होने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गये. दिल्ली निकलने के क्रम में लालू प्रसाद ने बताया कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्षी एकता के लिए सोनिया गांधी ने अगुवायी की है. दिल्ली में बैठक आयोजित की गयी है.
उन्होंने कहा कि सब लोग मिलकर राष्ट्रपति के उम्मीदवार तय करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शामिल नहीं होने के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार सोनिया गांधी से पहले ही मिल चुके हैं. बुधवार को मुख्यमंत्री ने सोनियाजी से बात की है. साथ ही बैठक के लिए जदयू के बड़े नेता शरद यादव को अधिकृत कर दिया है. उन्होंने कहा कि इसका गलत अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए. अगर बैठक में शामिल होने की बात है, तो वह महागठबंधन के बड़े भाई हैं. वह जा रहे हैं मतलब सभी लोग जा रहे हैं. नीतीश कुमार का कार्यक्रम पहले से निर्धारित होता है. वह कार्यक्रम में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार : महागठबंधन में दरार, सोनिया की बुलायी बैठक में शामिल होंगे लालू, नीतीश ने किया इनकार

Next Article

Exit mobile version