सहरसा में दिन-दहाड़े बैंक लूट का प्रयास, अपराधियों ने की फयरिंग, रहे नाकाम

सहरसा : बिहार के सहरसा जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक्सिस बैंक में लूट की असफल कोशिश की. लूटपाट करने आये अपराधी बैंक कर्मचारी को गोली मारकर फरार हो गये. जानकारी के मुताबिक बैंक में इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस अपराधियों को धर-पकड़ का प्रयास कर रही है.वहीं सहरसा आने-जाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2017 2:57 PM

सहरसा : बिहार के सहरसा जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक्सिस बैंक में लूट की असफल कोशिश की. लूटपाट करने आये अपराधी बैंक कर्मचारी को गोली मारकर फरार हो गये. जानकारी के मुताबिक बैंक में इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस अपराधियों को धर-पकड़ का प्रयास कर रही है.वहीं सहरसा आने-जाने वाले मुख्य मार्गों पर पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने बैंक के दरवाजे पर पांच से छह राउंड गोलियां चलायीं. लुटेरे पल्सर बाइक पर सवार थे और देशी कट्टा से लैस थे. उनके पास बिना नंबर वाली बाइक देखी गयी है.

जानकारी के मुताबिक इंडसइंड बैंक के कर्मचारी नीरज कुमार सिंह अपने एक सहयोगी मनोज शर्मा के साथ ऐक्सिस बैंक की शाखा में बीस लाख रुपये जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी कर उन्हें जख्मी कर दिया. बैंक का दरवाजा खुलने में हुई देरी से अपराधी को मौका मिला. कई बार गोली चली लेकिन एक गोली दायें पैर में लग गयी. घटनास्थल से कारतूस बरामद हुआ है.पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version