VIDEO : तेजस्वी का बीजेपी पर बड़ा हमला, गिरिराज का मांगा इस्तीफा

पटना : बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में बिहार सरकार के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान को लेकर संग्राम जारी है. इसी बीच जहां लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी ने जलील मस्तान के बयानों की निंदा की है, वहीं दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2017 6:35 PM

पटना : बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में बिहार सरकार के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान को लेकर संग्राम जारी है. इसी बीच जहां लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी ने जलील मस्तान के बयानों की निंदा की है, वहीं दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी ने लालू प्रसाद को लेकर जो लगातार अमर्यादित टिप्पणी करती रही है, उस मामले पर भी कार्रवाई हो. तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को भी अपने बयानों और आचरण को लेकर इस्तीफा दे देना चाहिए. तेजस्वी ने विधान सभा परिसर में मीडिया से बातचीत में कहा कि लगातार गिरिराज सिंह अमर्यादित टिप्पणी करते हैं. केंद्र सरकार उन पर कार्रवाई क्यों नहीं करती. तेजस्वी ने गिरिराज सिंह से इस्तीफे की मांग की.



तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के एक और नेता हैं सुब्रमण्यम स्वामी जो लगातार अमर्यादित टिप्पणी करते हैं. तेजस्वी ने कहा कि हाल में जो उन्होंने सोनिया गांधी के बारे में कहा-जिसका वीडियो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने हमलोगों को दिखाया है. उन पर कार्रवाई क्यों नहीं की जाती है. तेजस्वी ने कहा कि विधानसभा में कुरसी और टेबल उलटने वाले विधायकों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.





Next Article

Exit mobile version