सीएम नीतीश विफलता छुपाने के लिए उठा रहे मनगढ़ंत मुद्दे : सुशील मोदी

पटना. वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने फरक्का बराज के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार किया है. मंगलवार को जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार और उनके मंत्री अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए रोज झूठे और मनगढ़ंत मुद्दे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 7:21 AM
पटना. वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने फरक्का बराज के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार किया है. मंगलवार को जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार और उनके मंत्री अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए रोज झूठे और मनगढ़ंत मुद्दे उठा रहे हैं. पटना में गंगा के भीतर सैकड़ों बहुमंजिली इमारतें बन गयीं, उसे तोड़ने का निर्देश दें. यह तो उनके अधिकार क्षेत्र में है. जल पुरुष राजेंद्र सिंह को अभी वो कंधे पर लेकर घुमा रहे हैं. पहले सात साल तक इनको मिलने का समय नहीं दिया. केंद्र सरकार फरक्का बराज पर अध्ययन करा रही है कि इससे लाभ हो रहा है या नुकसान.
फरक्का का मामला दो देशों के बीच का है. मोदी ने कहा कि पहले राज्य सरकार ने कहा कि राज्य की छह नदियों गंडक, कोसी, पुनपुन, सोन, कर्मनाशा आदि को राष्ट्रीय जल मार्ग घोषित करने से बिहार को नुकसान होगा. सच यह है कि राज्य सरकार की सहमति से इसे जल मार्ग घोषित किया गया. इस संबंध में मोदी ने अंतरदेशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अध्यक्ष का पत्र भी जारी किया.

Next Article

Exit mobile version