कालाधन को सफेद करने में जुटे भ्रष्ट बैंककर्मी बख्शे नहीं जाएंगे : नित्यानंद राय

पटना : बिहार भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय नेआज चेतावनी देते हुए कहा किनोटबंदीके फैसले के बाद कालाधन को सफेद करने में जुटे बैंककर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारी सचेत हो जाएं, नहीं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. गुरुवार को पटना में भाजपा महिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2016 6:53 PM

पटना : बिहार भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय नेआज चेतावनी देते हुए कहा किनोटबंदीके फैसले के बाद कालाधन को सफेद करने में जुटे बैंककर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारी सचेत हो जाएं, नहीं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

गुरुवार को पटना में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से आयोजित कैशलेस व्यवस्था को लेकर जागरूकता अभियान के कार्यक्रम में पहुंचे नित्यानंद राय नेयहबातें कहीं. भाजपा अध्यक्ष ने कहा किनोटबंदीके बाद कुछ बैंककर्मी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में जुटे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

भावुक होते हुए उन बैंककर्मियों और कालेधन को जमा करने वालों को श्राप देते हुए नित्यानंद ने कहा कि ऐसे लोग जो गरीबों का हक मारने का काम कर रहे हैं. उन्हें इस जन्म में जनता सबक सिखायेगी और अगले जन्म में जानवर बन कर रोटी के लिए सड़कों पर भटकेंगे. दरअसल, कार्यक्रम में बैठी गरीब महिलाओं को देखकरभाजपा अध्यक्ष भावुक हो गये और उन्होंने भ्रष्ट लोगों को श्राप देने की बात कहीं.

नित्यानंद राय ने कहा कि गलत तरीके से पैसाएकत्रित करना कुछ लोगों की नियति बन गयी है. कैशलेस व्यवस्था लागू होने से ऐसे लोग गलत काम नहीं कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि नोटबंदी से परेशान वहीं लोग हैं जिनके पास करोड़ों-अरबों रुपये का कालाधन है.

महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार में अराजकता का माहौल बन चुका है. नीतीश और लालू प्रसाद की आपसी लड़ाई का खामियाजाप्रदेश की जनता भुगत रही है. भाजपा राज्य सरकार को साकारात्मक सहयोग करने के लिए तैयार है.

Next Article

Exit mobile version