पैक्स अध्यक्ष के घर समेत कई ठिकानों पर निगरानी का छापा

पटना : आय से अधिक संपत्ति रखने के के मामले में निगरानी विभाग की टीम ने बिहार के नवादा में पैक्स अध्यक्ष के घर और चावल मिल में छापेमारी की. जिले के अकबरपुर प्रखंड के फतेहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अजित कुमार मुन्ना के राजेंद्र नगर स्थित आवास पर निगरानी विभाग ने छापा मारा. इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2016 11:11 AM

पटना : आय से अधिक संपत्ति रखने के के मामले में निगरानी विभाग की टीम ने बिहार के नवादा में पैक्स अध्यक्ष के घर और चावल मिल में छापेमारी की. जिले के अकबरपुर प्रखंड के फतेहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अजित कुमार मुन्ना के राजेंद्र नगर स्थित आवास पर निगरानी विभाग ने छापा मारा. इसके साथ-साथ फतेहपुर में भी उनके पैतृक आवास और चावल मिल पर भी सतर्कता विभाग के अधिकारियों की दूसरी टीम ने छापा मारा. सभी जगहों पर एक साथ छापेमारी की गयी. छापेमारी के बाद अधिकारियों ने केवल कुछ नकद बरामद की है.

निगरानी विभाग के डीएसपी अजीत कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में जांच के बाद ही जब्त की गयी रकम का खुलासा किया जायेगा. निगरानी में पैक्स अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी थी. शिकायत के बाद निगरानी विभाग ने चार टीमें बनाकर एक साथ विभिन्न ठिकानों पर छापा मारा. इस छापेमारी में नकद के अलावा किसी दूसरी चीज की बरामदगी नहीं हुई. टीम जब्त नकदी को अपने साथ पटना ले आयी है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version