बिहार : विधायक के घर को बाहर से बंद कर चुरा लिया सामान

पटना : बिहार के पटना में वीआइपीआैर विधायक लगातार चोरों के निशाने पर हैं. कुछ दिनों पहले ही अपराधियों ने एकपुलिसअधिकारी के घर की कुंडी बाहर से लगाकर चोरी कर ली थी, अब पूर्व मंत्री के आवास को भी एेसे ही निशाना बनाया गया है. मंगलवार की देर रात अपराधियों ने पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 7, 2016 2:25 PM

पटना : बिहार के पटना में वीआइपीआैर विधायक लगातार चोरों के निशाने पर हैं. कुछ दिनों पहले ही अपराधियों ने एकपुलिसअधिकारी के घर की कुंडी बाहर से लगाकर चोरी कर ली थी, अब पूर्व मंत्री के आवास को भी एेसे ही निशाना बनाया गया है. मंगलवार की देर रात अपराधियों ने पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी और विधायक फैसल रहमान के आवास की बाहर से कुंडी लगा दी.इसकेबाद आराम से गाड़ी की बैट्री और म्यूजिक सिस्टम ले भागे.

जानकारी के मुताबिक गिरोह ने एक साथ राजधानी में मंत्रियों और विधायकों की कॉलोनी कौटिल्य नगर में तीन राजनेताओं के घर के गेट को बाहर से रस्सी से बांध दिया गया. गेट बंद करने के बाद चोरों ने एक गाड़ी से बैट्री और डीवीडी प्लेयर भी उड़ा लिया. अपराधियों ने जिन घरों को निशाना बनाया उनमें पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी और पूर्व मंत्री एसएन आर्या के अलावा विधायक फैसल रहमान भी शामिल हैं. सभी के घरों के दरवाजे को अपराधियों ने रस्सी से बांध कर बंद कर दिया. भीतर रहने वालों को अंदाजा ही नहीं हो पाया कि चोरों ने उनके परिसर में हाथ साफ किया है. घटना की जानकारी फैलते ही इलाके में चर्चाएं तेज हो गयीं. लोगों का कहना था कि विधायकों व पूर्व मंत्री के आवास में इस तरह की घटना होगी तो फिर आम आदमी का क्या होगा.

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.मालूमहो कि इससे पहले ऐसे ही अपराधियों ने शास्त्रीनगर इलाके में वीआइपी आवासों को निशाना बनाया था.बीतेदो सितंबर की सुबह आइजी सुशील खोपड़े, विधायक सुनीता सिंह औरएजी के आवास के गेट को रस्सी से बांध दिया गया था और चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. अपराधी कौन हैं यह आज तक पता नहीं चल पाया.

Next Article

Exit mobile version