प्रचार छोड़ बिहार में काम करे नीतीश सरकार : रघुवंश प्रसाद

पटना : राजदकेवरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने रविवार को एक बार फिर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. बिहार में बाढ़ राहत कार्य को नाकाफी बताते हुए रघुवंश प्रसादने महागठबंधन सरकार परहमलाबोलतेहुएआज कहा कि सरकार को प्रचार छोड़कर धरातल पर काम करना चाहिए. राजद नेता ने कहा कि प्राकृतिक आपदा की समस्या का हल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 28, 2016 3:20 PM

पटना : राजदकेवरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने रविवार को एक बार फिर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. बिहार में बाढ़ राहत कार्य को नाकाफी बताते हुए रघुवंश प्रसादने महागठबंधन सरकार परहमलाबोलतेहुएआज कहा कि सरकार को प्रचार छोड़कर धरातल पर काम करना चाहिए. राजद नेता ने कहा कि प्राकृतिक आपदा की समस्या का हल नीतीश सरकार को निकालना चाहिए.

अपने संसदीय क्षेत्र वैशाली स्थित पैतृक गांव शाहपुर में बाढ़ की स्थिति देखने के बाद रघुवंश प्रसाद ने मीडिया सेबातचीतकरते हुए यह बातें कहीं. उन्होंने कहा किबाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री नहीं मिल रही हैऔर सरकार केवल बयानबाजी में लगी है. रघुवंश प्रसाद ने कहा कि बिहार के कई इलाके बाढ़ व सुखाड़ से प्रभावित हैं. यहां राहत पहुंचे, यह देखना सरकार का काम है. उन्होंने कहा कि गरीबों को हर हाल में राहत मिलनी चाहिए.

Next Article

Exit mobile version