CM नीतीश पर चप्पल फेंकने वाले युवक के साथ कुछ यूं हुआ, पढ़ें

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कल चप्पल फेंकने वाले एक युवक को आज पुलिस ने रिहा कर दिया.पुलिस अधीक्षक चंदन कुशवाहा ने बताया कि उक्त युवक को सीआरपीसी की धारा 41 ए के तहत पटना के सचिवालय थाना से जमानत दे दी गयी है. युवक का नाम भी नीतीश कुमार बिहार में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2016 11:02 AM

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कल चप्पल फेंकने वाले एक युवक को आज पुलिस ने रिहा कर दिया.पुलिस अधीक्षक चंदन कुशवाहा ने बताया कि उक्त युवक को सीआरपीसी की धारा 41 ए के तहत पटना के सचिवालय थाना से जमानत दे दी गयी है.

युवक का नाम भी नीतीश कुमार

बिहार में अग्निकांड को लेकर जारी सरकारी परामर्श से आक्रोशित अरवल जिला निवासी उक्त युवक ने कल पटना में आयोजित जनता के दरबार मुख्यमंत्री कार्यक्रम के दौरान नीतीश की ओर उस समय चप्पल फेंकी थी जब वह एक आवेदन पढ़ने में तल्लीन थे. इस युवक का नाम भी नीतीश कुमार ही है. ‘जनता दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में एक फरियादी के तौर पर पहुंचे उक्त युवक को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

सरकारी परामर्श का जताया था विरोध

जनता दरबार के बाद नीतीश ने पत्रकारों के बातचीत के दौरान यह घटना के बारे में स्वयं बताया कि उक्त चप्पल उनके दायीं ओर छाती पर उस समय लगी जब वे आवेदन पढ़ने में तल्लीन थे. युवक ने प्रदेश में भीषण गर्मी और तेज पछुवा हवा के कारण घटित होने वाले अग्निकांड को लेकर जारी सरकारी परामर्श में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक खाना बनाने तथा हवन आदि करने से मना करने के विरोध में यह हरकत की थी.

Next Article

Exit mobile version