BIHAR : धनबाद-पटना इंटरसिटी में छात्रों का तांडव, कई घायल

मोकामा : बिहार के मोकामा में आज छात्रों ने धनबाद-पटना इंटरसिटी ट्रेनको निशाना बनाते हुए जमकर उत्पात मचायाहै. धनबाद से पटना आ रहीइसट्रेनको छात्रों ने मोकामा किऊल रेलखंड के बड़हिया स्टेशन पर एक घंटे तक रोके रखा.इसदौरान छात्रों ने ट्रेन पर जमकर पथराव भी किया. पथराव में एसी बोगी के कई शीशे टूट गये. पथरावकीइस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2016 8:12 PM

मोकामा : बिहार के मोकामा में आज छात्रों ने धनबाद-पटना इंटरसिटी ट्रेनको निशाना बनाते हुए जमकर उत्पात मचायाहै. धनबाद से पटना आ रहीइसट्रेनको छात्रों ने मोकामा किऊल रेलखंड के बड़हिया स्टेशन पर एक घंटे तक रोके रखा.इसदौरान छात्रों ने ट्रेन पर जमकर पथराव भी किया. पथराव में एसी बोगी के कई शीशे टूट गये. पथरावकीइस घटनामेंकुछ यात्रियों और आरपीएसएफ जवानों के घायल होने की खबर है.

जानकारी के मुताबिक लखीसराय के बाद ट्रेन को चेन पुलिंग कर रोका जा रहा था. एेसा करने से रोके जाने पर छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया.बादमें छात्रों ने दो एसी बोगियों में जमकर उत्पात मचाया और पत्थर फेंकनाशुरू कर दिया. एक घंटे तक जमकर पथराव और आरपीएसएफ जवानों के साथ मारपीट की वारदात हुई. मोकामा स्टेशन पर घायलों को इलाज किया गया.साथ ही बोगी की सफाई कर ट्रेन को पटना की ओर रवाना किया गया.

Next Article

Exit mobile version