बीजेपी सांसद ने की नीतीश की तारीफ, शत्रु पर बरसे

पटना : बीजेपी के राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा और कीर्ति आजाद अब पार्टी के कार्यकर्ता नहीं रहे इनलोगों ने पार्टी के हित में आजतक कोई काम नहीं किया है. आर.के. सिन्हा ने मीडिया से बातचीत में इन दोनों नेताओं पर जमकर बरसे और इन्हें पार्टी विरोधी करार दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2016 9:23 PM

पटना : बीजेपी के राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा और कीर्ति आजाद अब पार्टी के कार्यकर्ता नहीं रहे इनलोगों ने पार्टी के हित में आजतक कोई काम नहीं किया है. आर.के. सिन्हा ने मीडिया से बातचीत में इन दोनों नेताओं पर जमकर बरसे और इन्हें पार्टी विरोधी करार दिया. वहीं दूसरी ओर सिन्हा बिहार की वर्तमान हालात पर अपनी चिंता जाहिर की और मौजूदा स्थिति को बदतर बताया.

हालांकि सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुये कहा कि नीतीश कुमार एक नेकदिल इंसान हैं और उनकी छवि काफी साफ-सुथरी है. बीजेपी सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार एक विकास पसंद व्यक्ति हैं और उनके नेतृत्व में बिहार जरूर तरक्की करेगा नीतीश कुमार पर जंगलराज को लेकर हो रहे हमले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुये आर के सिन्हा ने नीतीश कुमार की तारीफ की.

Next Article

Exit mobile version