फिल्म ”चॉक एंड डस्टर” बिहार में टैक्स फ्री

पटना : शबाना आजमी और जूही चावला के अभिनय से सजी फिल्म ‘चॉक एंड डस्टर’ को बिहार सरकार ने प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है.मंगलवार को हुई कैबिनेट की बैठक में सरकार ने पूरे प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला किया. शबाना आजमी और जूही चावला नेइस फिल्म में जोरदार अभिनय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2016 8:56 PM

पटना : शबाना आजमी और जूही चावला के अभिनय से सजी फिल्म ‘चॉक एंड डस्टर’ को बिहार सरकार ने प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है.मंगलवार को हुई कैबिनेट की बैठक में सरकार ने पूरे प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला किया. शबाना आजमी और जूही चावला नेइस फिल्म में जोरदार अभिनय किया है. यह फिल्म 15 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म के लिए दोनों अभिनेत्रियां काफी मेहनत कर रही है.

जूही चावला के साथ शबाना आजमी इसका प्रमोशन करने में व्यस्त हैं. फिल्म में दिव्या दत्ता ने भी स्कूल के प्रिंसीपल का किरदार निभाया है.फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह फिल्म लोगों को उनके शिक्षकों की यादव दिलाएगी जिनकी वजह से आज वह सफलता के मुकाम तक पहुंच गये हैं. राजधानी पटना के कई सिनेमाघरों में 15 फरवरी को यह फिल्म दिखाई जाएगी.

Next Article

Exit mobile version