बिहार चुनाव : RJD विधायक भाई दिनेश का ऐलान, टिकट कटा तो आत्मदाह कर लूंगा

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए एवं महागंठबंधन की ओर से सीट बंटवारें का ऐलान कर दिये जाने के साथ ही अब राजनीतिक दलों में उम्मीदवारों के नामों पर मंथन जारी है. चुनाव की तारीखों के नजदीक आने के साथ ही सियासी दलों में इसको लेकर गतिविधियां तेज हो गयी है. इसी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2015 3:45 PM

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए एवं महागंठबंधन की ओर से सीट बंटवारें का ऐलान कर दिये जाने के साथ ही अब राजनीतिक दलों में उम्मीदवारों के नामों पर मंथन जारी है. चुनाव की तारीखों के नजदीक आने के साथ ही सियासी दलों में इसको लेकर गतिविधियां तेज हो गयी है. इसी के साथ लगभग सभी दलों के भीतर उम्मीदवारी को लेकर घमासान मचा है. सियासी दलों में टिकट कटने को लेकर उम्मीदवार अलग-अलग तरीकों से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है. इसी कड़ी में राजद के प्रदेश कार्यालय में धरने पर बैठे विधायक भाई दिनेश ने ऐलान किया है कि अगर उनका टिकट कटा तो वह आत्मदाह कर लेंगे.

राजद विधायक भाई दिनेश ने कहा कि वे पार्टी हित में अनशन पर बैठे हैं और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को अपने फैसले पर पुर्निवचार करना चाहिए. भाई दिनेश ने कहा कि उन्होंने पांच वर्षों तक पार्टी और जनता की सेवा की है. अगर उनकी मांग नहीं मानी गयी तो वे शनिवार को अनशन करेंगे और रविवार को आत्मदाह करेंगे. भाई दिनेश ने कहा कि अगर उन्हें टिकट नहीं मिला तो वे शहीद हो जायेंगे, लेकिन वापस नहीं लौटेंगे. उन्होंने राजद सुप्रीमो पर गलत लोगों से घिरे होने का आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद बालू माफिया, शराब माफियाओं, शिक्षा माफियाओं के चंगुल में घिर गये हैं.

Next Article

Exit mobile version