बिहटा स्टेशन का विस्तार होगा रु केंगी और एक्सप्रेस ट्रेनें

बिहटा: विकास की दौड़ में बिहटा को मिल रही नयी पहचान को देखते हुए बिहटा रेलवे स्टेशन का विस्तार और इस मार्ग से गुजरनेवाली अन्य सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव किया जायेगा. उक्त बातें रविवार को रेल राज्यमंत्री मनोज कुमार सिन्हा ने अरवल जाने के क्र म में बिहटा के राघोपुर में आयोजित स्वागत समारोह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2015 6:05 AM
बिहटा: विकास की दौड़ में बिहटा को मिल रही नयी पहचान को देखते हुए बिहटा रेलवे स्टेशन का विस्तार और इस मार्ग से गुजरनेवाली अन्य सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव किया जायेगा. उक्त बातें रविवार को रेल राज्यमंत्री मनोज कुमार सिन्हा ने अरवल जाने के क्र म में बिहटा के राघोपुर में आयोजित स्वागत समारोह में जनता की मांग को वाजिब बताते हुए कहीं .

उन्होंने कहा कि बिहटा मेंआइआइटी ,एनआइटी, इएसआइसी व एनडीआरएफ सहित नित्य नये-नये संस्थान और उद्योग धंधों को देखते हुए केंद्र सरकार द्वारा यहां विकास और जनता को बेहतरीन सुविधा प्रदान करने के लिए सरकार कृतसंकल्पित है .

मौके पर अरवल विधायक चितरंजन सिंह ,विपिन बिहारी ,आनंद मिश्र ,रत्नेश्वर मिश्र ,पवन भान सिंह ,त्रिपुरारि सिंह ,देव शंकर शर्मा ,मंटू पांडेय,अमित कुमार ,विश्वरंजन आदि ने बैंड-बाजा और फूल मालाओं से स्वागत किया.

Next Article

Exit mobile version