एक्शन मोड में बीजेपी, बिहार में चुनाव को लेकर हाई-लेवल मीटिंग

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है. इसको लेकर बिहार बीजेपी कार्यालय में हाई-लेवल मीटिंग की गयी. बैठक में बिहार बीजेपीप्रदेश अध्यक्ष संजयजायसवाल और बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री के अलावा राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव, केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद रायसमेतअन्य वरीयनेता मौजूद रहे. दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2020 5:58 PM

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है. इसको लेकर बिहार बीजेपी कार्यालय में हाई-लेवल मीटिंग की गयी. बैठक में बिहार बीजेपीप्रदेश अध्यक्ष संजयजायसवाल और बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री के अलावा राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव, केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद रायसमेतअन्य वरीयनेता मौजूद रहे. दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद पटना में होने वाली पार्टीइसबैठक को अहम माना जा रहा है.

विधानसभा चुनाव में जीत की रणनीति
बताया जा रहा है कि बैठक में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने पर चर्चा की गयी. इस दौरान बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ताओं के लिए टास्क बनाये गये. दरअसल, बीजेपी दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद एक्शन मोड में है. बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी पिछली चुनाव से ज्यादा सीटें जीतने की कोशिश कर रही है. इसी को लेकर चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के पहले बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है. बैठक के बाद प्रदेश बीजेपी कमेटी का गठन किया जायेगा. बता दें पिछली बीजेपी प्रदेश कमेटी पर कई सवाल उठाये गये थे. प्रदेश पदाधिकारियों की सूची में कई पुराने नामों को हटा दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version