गिरिराज की दिल्ली के वोटरों से अपील, देश को शाहीनबाग बनने से रोकने के लिए करें वोट, कहा- कागज नहीं दिखानेवाले आज…

पटना : बीजेपी के फायरब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीनबाग समर्थकों के खिलाफ वोट करने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनाने से बचाने के लिए वोट करें. साथ ही उन्होंने एक वीडियो क्लिप भी साझा किया है. बीजेपी नेता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2020 1:10 PM

पटना : बीजेपी के फायरब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीनबाग समर्थकों के खिलाफ वोट करने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनाने से बचाने के लिए वोट करें. साथ ही उन्होंने एक वीडियो क्लिप भी साझा किया है.

बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि ‘शाहीनबाग समर्थक वोट करने निकले हैं. मेरी दिल्ली वालों से अपील है कि अगर देश को शाहीनबाग बनाने से रोकना है, दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है, तो बाहर निकल कर वोट करें.’ साथ ही उन्होंने दिल्ली के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा है कि जो लोग कल तक दिल्ली के शाहीनबाग में देश को तोड़ने और इस्लामिक स्टेट बनाने की बात करते थे, आज लाइन में खड़े हैं. अगर शाहीनबाग का जवाब देना है तो इस्लामिक स्टेट बनने से रोकना है, तो एक-एक वोटर घर से निकले और शाहीन बाग को जवाब दें. देश शाहीनबाग नहीं बनेगा. जो कल तक सरकार को कागज नहीं दिखाने की बात करते थे, आज कागज दिखा कर लाइन में खड़ा है.

Next Article

Exit mobile version