साले की पत्नी से दुष्कर्म करने का आरोपित युवक पहुंचा सलाखों के पीछे

पटना : बिहार की राजधानी पटना में फुलवारीशरीफके जानीपुर में एक युवक ने अपने घर आयी साले की पत्नी के साथ बलात्कार किया. युवक ने साले की पत्नी को उस वक्त अपना शिकार बनाया जब वह शुक्रवार की रात खेत में शौच के लिए गयी थी. घटना की जानकारी जब पीड़िता ने घर पहुंचकर दुष्कर्मी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2020 11:25 AM

पटना : बिहार की राजधानी पटना में फुलवारीशरीफके जानीपुर में एक युवक ने अपने घर आयी साले की पत्नी के साथ बलात्कार किया. युवक ने साले की पत्नी को उस वक्त अपना शिकार बनाया जब वह शुक्रवार की रात खेत में शौच के लिए गयी थी. घटना की जानकारी जब पीड़िता ने घर पहुंचकर दुष्कर्मी की पत्नी और अन्य परिवार वालों को दिया तो युवक फरार हो गया. शनिवार की देर शाम पीड़िता परिजनों के साथ जानीपुर थाने पहुंची और रिश्तेदार रंजन कुमार ठाकुर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया.

बलात्कार के मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आयी और छापेमारी कर दुष्कर्मी रंजन कुमार ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया. रंजन निजी वाहन चालक है. थानेदार राजीव रंजन ने बताया कि महिला ने अपने रिश्तेदार रंजन कुमार ठाकुर के खिलाफ बलात्कार कर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. छानबीन के दौरान बलात्कार का मामला लग रहा है, इसके बाद महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version