पटना : देर रात शहर में हुई बारिश, 15 फरवरी तक बनी रहेगी ठंड

पटना : पटना में रात 9 बजे के आसपास कुछ समय के लिए बादलों की तेज गर्जना के साथ बारिश की तेज बौछारें आयीं. रात में रुक रुक कर रिमझिम बारिश हाेती रही. रात में बारिश की वजह मौसम कुछ समय के लिए सुहाना हो गया. हालांकि रात में बादल छाये रहने से तापमान में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2020 8:25 AM
पटना : पटना में रात 9 बजे के आसपास कुछ समय के लिए बादलों की तेज गर्जना के साथ बारिश की तेज बौछारें आयीं. रात में रुक रुक कर रिमझिम बारिश हाेती रही. रात में बारिश की वजह मौसम कुछ समय के लिए सुहाना हो गया. हालांकि रात में बादल छाये रहने से तापमान में कुछ इजाफा महसूस किया गया. मंगलवार को दोपहर के समय एक बार छिटपुट बारिश हुई थी. अगले 24 घंटे तक समूचे बिहार में बारिश हो सकती है. पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के चलते ऐसे हालात बने हैं.
अगले 48 घंटे तक प्रदेश भर में रात का तापमान बढ़ा रहेगा. आइएमडी पटना की आधिकारिक जानकारी के मुताबिक दो फरवरी को पश्चिमी विक्षोभ बिहार में फिर सक्रिय होगा. इससे बारिश और ठंड दोनों में इजाफा होगा. इस तरह ठंड 15 फरवरी तक बनी रहेगी. आइएमडी पटना के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के चलते पूरे प्रदेश में घने बादल छाये रहेंगे. मंगलवार प्रदेश में उच्चतम तापमान सामान्य से कम रहा. मंगलवार को पटना का अधिकतम तापमान 23 और न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री सेल्सियस रहा.

Next Article

Exit mobile version