नीतीश कुमार ने PM मोदी को लिखा पत्र, बिहार निवासी साध्वी पद्मावती का अनशन तुड़वाने का किया अनुरोध

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर गंगा की अविरलता एवं निर्मलता के मुद्दे पर हरिद्वार में नालंदा जिला निवासी साध्वी पद्मावती का अनशन तुड़वाने का अनुरोध किया है. प्रधानमंत्री को भेजे अपने पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा है कि गंगा की अविरलता एवं निर्मलता के मुद्दे पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 8:32 PM

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर गंगा की अविरलता एवं निर्मलता के मुद्दे पर हरिद्वार में नालंदा जिला निवासी साध्वी पद्मावती का अनशन तुड़वाने का अनुरोध किया है. प्रधानमंत्री को भेजे अपने पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा है कि गंगा की अविरलता एवं निर्मलता के मुद्दे पर नालंदा की साध्वी पद्मावती द्वारा मात सदन आश्रम, हरिद्वार में 15 दिसंबर, 2019 से ही अनशन किया जा रहा है. लंबे समय से जारी अनशन के कारण उनका स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता है, इसलिए अविलंब हस्तक्षेप कर अनशन समाप्त कराने की आवश्यकता है.

नीतीशकुमार ने अपने पत्र में लिखा है कि गंगा की निर्मलता एवं अविरलता के मुद्दे पर आप सचेष्ट हैं और इस विषय पर आपकी प्रतिबद्धता भी है तथा लगातार आप इसके लिए प्रयत्नशील भी हैं. मैंने भी विभिन्न अवसरों पर एवं पत्रों के द्वारा भी इस विषय पर अपने विचारों से आपको अवगत कराया है.

Next Article

Exit mobile version