जदयू नेताओं ने 200 से अधिक सीटें जीतने का किया दावा

पटना : बिहार विधानसभा के इस साल होने वाले चुनाव में जदयू नेताओं ने 200 से अधिक सीटों पर जीत का दावा किया है. जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए ने बिहार में 30 सीटों पर जीत हासिल की. एक सीट ओवैसी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2020 9:22 AM
पटना : बिहार विधानसभा के इस साल होने वाले चुनाव में जदयू नेताओं ने 200 से अधिक सीटों पर जीत का दावा किया है. जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए ने बिहार में 30 सीटों पर जीत हासिल की. एक सीट ओवैसी की पार्टी को मिला, लेकिन इससे विधानसभा चुनाव में फर्क नहीं पड़ेगा.
वहीं, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने भी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को 200 से अधिक सीटों पर जीत का दावा किया. वे बुधवार को जदयू प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आयोजित दही-चूड़ा भोज में बोल रहे थे.
अपनी जायदाद देखने जा रहे तेजस्वी : नीरज
सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव की प्रतिरोध यात्रा के बारे में कहा है कि तेजस्वी इस बहाने सीमांचल में अपनी जमीन-जायदाद को देखने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल के नेतृत्व में जमीन के कागजात का अपडेशन हो रहा है.
इसमें सभी फर्जी कागजात का खुलासा हो जायेगा. वहीं, मंत्री जय कुमार सिंह ने भी विधानसभा चुनाव में एनडीए को प्रचंड बहुमत का दावा किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य के विकास का काम हुआ है. इसे जनता भी समझ रही है. इसका असर चुनाव में दिखेगा.

Next Article

Exit mobile version