फतुहा में जमीन विवाद में किसान की गोली मार कर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ गांव

फतुहा : थाना क्षेत्र के सुपनचक गांव में मंगलवार की दोपहर जमीन विवाद में एक किसान की गोली मार कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया. तनाव को देखते हुए पूरे गांव भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जानकरी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2020 3:58 PM

फतुहा : थाना क्षेत्र के सुपनचक गांव में मंगलवार की दोपहर जमीन विवाद में एक किसान की गोली मार कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया. तनाव को देखते हुए पूरे गांव भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

जानकरी के अनुसार, फतुहा थाना क्षेत्र के सुपनचक निवासी जगदेव सिंह (52) वर्ष मंगलवार को दोपहर गांव के ही विद्यालय के पास टहल रहे थे. इसी दौरान घात लगाये करीब तीन-चार बादमाशों ने जगदेव सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी. इससे घटनास्थल पर उनकी मौत हो गयी. हत्या के बाद गांव के दो पक्षों में तनाव उत्पन्न हो गया. सूचना मिलते ही एएसपी फतुहा मनीष कुमार सिन्हा के नेतृत्व में फतुहा थानाधयक्ष मनीष कुमार,नदी थानाअध्यक्ष एस कुमार विंद, दनियावां थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार, खुसरुपुर थानाध्यक्ष सरोज कुमार, शाहजहांपुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार भारी संख्या में पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये. घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है. पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

Next Article

Exit mobile version