जदयू और राजद के कार्यालयों को दो वर्षों का विस्तार

पटना : जदयू और राजद प्रदेश कार्यालय को दो साल का विस्तार दिया गया है. इस संबंध में भवन निर्माण विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है. विभाग ने कहा है कि दोनों राजनीतिक दलों को पार्टी के कामकाज का संचालन करने के लिए इन भवनों की आवश्यकता थी. ऐसे में मानक किराया और करों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2020 4:26 AM

पटना : जदयू और राजद प्रदेश कार्यालय को दो साल का विस्तार दिया गया है. इस संबंध में भवन निर्माण विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है. विभाग ने कहा है कि दोनों राजनीतिक दलों को पार्टी के कामकाज का संचालन करने के लिए इन भवनों की आवश्यकता थी.

ऐसे में मानक किराया और करों की भुगतान की शर्त पर इन भवनों को दो साल तक के लिए इनका अवधि विस्तार किया जाता है. अधिसूचना जारी: अधिसूचना के अनुसार बिहार प्रदेश जदयू को प्रदेश कार्यालय के लिए आवास संख्या एक, वीरचंद पटेल पथ का आवंटन किया गया था. इसकी समय सीमा एक फरवरी, 2020 में खत्म हो रही थी.
वहीं अब इसे बढ़ाकर 31 जनवरी, 2022 तक के लिए बढ़ा दिया गया है. वहीं, राजद को राज्य पार्टी संचालन के लिए पूर्व आवंटित विधायक आवास संख्या-दो, वीरचंद पटेल पथ पटना दिया गया था. इसकी समय सीमा 22 फरवरी ,2020 को खत्म हो रही थी. इसे दो साल के लिए बढ़ा दिया गया है. इसे 21 फरवरी 2022 तक समयावधि में विस्तार दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version