खरमास के बाद आरजेडी की गठित होगी राज्य और जिला समिति, सूबे के भ्रमण पर निकलेंगे तेजस्वी

पटना : झारखंड विधानसभा चुनाव में गैर एनडीए सरकार बनने से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) उत्साहित है. आरजेडी के अध्यक्ष पद पर चुनाव के बाद प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव हो चुका है. अब राज्य समिति और जिला समिति का गठन किया जाना है. बताया जाता है कि खरमास के बाद आरजेडी राज्य और जिला समिति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2019 5:32 PM

पटना : झारखंड विधानसभा चुनाव में गैर एनडीए सरकार बनने से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) उत्साहित है. आरजेडी के अध्यक्ष पद पर चुनाव के बाद प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव हो चुका है. अब राज्य समिति और जिला समिति का गठन किया जाना है. बताया जाता है कि खरमास के बाद आरजेडी राज्य और जिला समिति का गठन करेगी. वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि ऐसा पहली बार होगा कि दोनों समितियों में अतिपिछड़ों और वंचितों को 45 फीसदी आरक्षण दिया जा सकता है. मकर संक्रांति पर खरमास की समाप्ति पर सांगठनिक निर्वाचन पूरा कर लिया जायेगा.

साथ ही खरमास के बाद पार्टी के प्रस्तावित मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी प्रसाद प्रदेश भ्रमण पर निकल सकते हैं. उनके साथ पार्टी के प्रदेश स्तरीय नेता भी साथ रहेंगे. प्रदेश भ्रमण के दौरान पार्टी के सक्रिय सदस्यों की सांगठनिक क्षमता का आकलन भी किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version