बिहार बंद : सड़क से दिनभर गायब रहे ऑटो-बस, 22 विमान यात्रियों की छूटी फ्लाइट

पटना : बंद के दौरान सड़क से ऑटो दूर रहे और लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ा. बेली रोड, बोरिंग रोड, बांकीपुर दीघा रोड, कंकड़बाग मेन रोड, खगौल रोड, अशोक राजपथ समेत सभी प्रमुख मार्गों पर यह नजारा रहा. जंक्शन गोलंबर पर लोगों की भीड़ सबसे अधिक दिखी. ऑटो और इ-रिक्शा नहीं चलने के कारण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2019 7:00 AM
पटना : बंद के दौरान सड़क से ऑटो दूर रहे और लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ा. बेली रोड, बोरिंग रोड, बांकीपुर दीघा रोड, कंकड़बाग मेन रोड, खगौल रोड, अशोक राजपथ समेत सभी प्रमुख मार्गों पर यह नजारा रहा.
जंक्शन गोलंबर पर लोगों की भीड़ सबसे अधिक दिखी. ऑटो और इ-रिक्शा नहीं चलने के कारण रिक्शा चालकों ने जम कर फायदा उठाया. पटना जंक्शन से गांधी मैदान तक का किराया 100 से 150 रुपये तक वसूलते दिखे. वाहन नहीं मिलने से बड़ी संख्या में लोग पैदल आते जाते भी दिखे.
सुबह आठ बजे तक लांग रूट की कुछ बसें चली, लेकिन उसके बाद से दोपहर तीन-चार बजे तक बसों का चलना पूरी तरह बंद हो गया. बांकीपुर बस स्टैंड में भी बंद के दौरान लांग रूट की बसें नहीं चलीं. बाहर से आने वाले यात्रियों को दिन भर इंतजार करना पड़ा. बीएसआरटीसी की नगर सेवा की बसें भी नहीं चल सकीं. सभी 365 प्राइवेट सिटीराइड बसें भी सड़क से दूर रहीं. देर शाम ही बसों का परिचालन शुरू हो पाया.
22 विमान यात्रियों की छूटी फ्लाइट
एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों को भी परेशानी झेेलनी
पड़ी. उन्हें आेला, उबर जैसे कैब नहीं मिली. प्राइवेट टैक्सी और ऑटो सेवा की भी यही हाल रहा. समय पर वाहन नहीं उपलब्ध होने से 22 विमान यात्रियों की फ्लाइट छूटी जबकि कई की छूटते-छूटते बची. यह स्थिति तब रही, जब एयरलाइंस ने अपने यात्रियों को आखिरी क्षणों तक भी बोर्डिंग की सुविधा दी.

Next Article

Exit mobile version