पटना : जनवेदना रैली की पीड़ा झेल रहे हैं कांग्रेस के रामदेव राय

पटना : कांग्रेस की जनवेदना रैली की पीड़ा अभी तक विधायक रामदेव राय झेल रहे हैं. 24 नवंबर को पार्टी द्वारा आयोजित रैली में लाठीचार्ज के दौरान वह घायल होकर सड़क पर गिर गये थे. घायल अवस्था में अब वह अपने सरकारी आवास पर इलाज करा रहे हैं. रैली की घटना को याद कर वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 9:22 AM
पटना : कांग्रेस की जनवेदना रैली की पीड़ा अभी तक विधायक रामदेव राय झेल रहे हैं. 24 नवंबर को पार्टी द्वारा आयोजित रैली में लाठीचार्ज के दौरान वह घायल होकर सड़क पर गिर गये थे. घायल अवस्था में अब वह अपने सरकारी आवास पर इलाज करा रहे हैं. रैली की घटना को याद कर वह भावुक हो जाते हैं. कहते हैं, जब वह सड़क पर गिरे थे और उनको सहारा देने के लिए कोई पार्टी का नेता अपनी गाड़ी से नहीं उतरा.
सड़क पर बेसुध होकर पड़े रहे. वह उन लोगों को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने सहारा देकर उनको सड़क से उठाकर अस्पताल तक पहुंचाया. कांग्रेस की राजनीति करते हुए पूरी उम्र खपाने वाले बछवाड़ा के विधायक रामदेव राय चोट की पीड़ा से अभी तक नहीं उबर पाये हैं. पार्टी के हर मोर्चों पर आगे रहनेवाले रामदेव राय इस बात पर भी संतुष्ट नहीं है कि उनके मामले को लेकर कार्यस्थगन प्रस्ताव तो लाया गया पर वह हंगामे की भेंट चढ़ गया.

Next Article

Exit mobile version