70 वर्षीय बुजुर्ग ने 13 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, पड़ोसियों ने पीटा, गिरफ्तार

पटना : राजधानी पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 15 में एक 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की के पिता ने शनिवार को पड़ोस के 70 वर्षीय के बुजुर्ग व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़ित पिता ने पुलिस को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 10:38 PM

पटना : राजधानी पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 15 में एक 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की के पिता ने शनिवार को पड़ोस के 70 वर्षीय के बुजुर्ग व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़ित पिता ने पुलिस को दिये गये बयान में कहा कि बीते शुक्रवार की शाम को उनकी बेटी पास के एक दोस्त से मिलने गयी थी. रास्ते में आते समय आरोपित ने उसे रोक दिया और झांसा देकर सुनसान इलाके में ले गया. हाथ पकड़ कर उसने जबरन दुष्कर्म का प्रयास करने लगा.

इसी दौरान एक राहगीर उसी रास्ते गुजर रहा था, जिस देख उसने बाकी लोगों को वहां बुला दिया. लोगों की भीड़ देखते हुए वह भागने लगा. भीड़ ने उसकी पकड़ कर पिटाई कर दी और थाने में ले जाकर पुलिस के हवाले सौंप दिया. वहीं, राजीव नगर थाना प्रभारी निशांत कुमार ने बताया कि दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहे आरोपित की गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया गया. आरोपित पड़ोस की ही एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था. इस केस को महिला थाना में ट्रांसफर कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version