सुशील मोदी का ट्वीट, निशाने पर लालू परिवार

पटना: बिहारके उपमुख्यमंत्री सुशीलकुमार मोदी ने ट्वीटकरराजदसुप्रीमो लालू प्रसादयादवएवं उनके परिवार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंनेलालूप्रसाद पर निशानासाधते हुए कहा कि वे पुत्र मोह में संन्यास तोड़ कर सक्रिय राजनीति में लौटे भी थे, तो किसी नेक काम के लिए नहीं, बल्कि मंत्री-विधायक बनाने के बदले लोगों की जमीन अपने नाम कराने वाले सजायाफ्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2019 8:22 PM

पटना: बिहारके उपमुख्यमंत्री सुशीलकुमार मोदी ने ट्वीटकरराजदसुप्रीमो लालू प्रसादयादवएवं उनके परिवार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंनेलालूप्रसाद पर निशानासाधते हुए कहा कि वे पुत्र मोह में संन्यास तोड़ कर सक्रिय राजनीति में लौटे भी थे, तो किसी नेक काम के लिए नहीं, बल्कि मंत्री-विधायक बनाने के बदले लोगों की जमीन अपने नाम कराने वाले सजायाफ्ता लालू प्रसाद के हर गलत फैसले की वकालत करने के लिए. लालू राज में हुए भ्रष्टाचार, घोटाले, जातीय द्वेष, नरसंहार,पलायन और ठप पड़े विकास का बचाव करने के लिए उनके पास शब्दों की कमी नहीं थी. 2019 के संसदीय चुनाव में बिहार की जनता ने जब लालू प्रसाद की पार्टी को जीरो पर आउट किया, तब सारी दलीलें धरी रह गयीं. जो कुतर्क गढ़ते हैं और कुसंग में रहते हैं, उनका मन तो थकेगा ही.

सुशीलमोदी ने आगे कहा कि बांका में बालू माफिया के लोगों ने हमला कर जो दुस्साहस किया है, उसका करारा जवाब दिया जायेगा. यह सबको पता है कि बालू माफिया को राजद का भरपूर राजनीतिक संरक्षण मिला. राबड़ी देवी ने एक दिन में बालू माफिया के आठ फ्लैट खरीदे कर ऐसे तत्वों का दुस्साहस बढ़ाया था. वे अपराधियों-माफियाओं को शह देते हैं और सवाल सरकार पर उठाते हैं. उनका दोहरापन जनता देख रही है.

Next Article

Exit mobile version