पटना : अभी कई मोर्चों पर तेजस्वी होंगे फेल: संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने रविवार को कहा है कि अभी कई मोर्चों पर तेजस्वी यादव को फेल होना होगा. राजनीति बल्ले और गेंद का खेल नहीं है. राजनीति में हर वक्त चौकन्ना रहना होता है और सजग भी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक-दो दिन के चुनावी प्रचार से तेजस्वी यादव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 2:47 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने रविवार को कहा है कि अभी कई मोर्चों पर तेजस्वी यादव को फेल होना होगा. राजनीति बल्ले और गेंद का खेल नहीं है. राजनीति में हर वक्त चौकन्ना रहना होता है और सजग भी.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक-दो दिन के चुनावी प्रचार से तेजस्वी यादव इस तरह से हिल गये हैं कि नैतिकता की दुहाई देने लगे हैं. अभी तो शुरुआत है. संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी कैसे आदमी हैं? पहले बोले कि उपचुनाव की सभी सीटों पर महागठबंधन चुनाव लड़ेगा. फिर कांग्रेस के साथ मिलकर आपस में सीटों का बंटवारा कर लिया. गठबंधन के अन्य साथियों को छोड़ दिया. ढंग का दो उम्मीदवार तो मिला नहीं और अब नैतिकता की दुहाई देकर छाती पीट रहे हैं. उन लोगों की सभी सीटों पर करारी हार होने वाली है.
राजद के शासन पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा कि उसके शासनकाल में मुसलमानों, पिछड़ों, दलितों, महादलितों और सवर्णों को प्रताड़ित किया गया था. उस दर्द को सभी भूले नहीं हैं. तेजस्वी यादव भले अपनी लाख सफाई दे दें लेकिन लोगों के जेहन में जंगलराज का खौफ तरोताजा हो ही जाता है. इमेज बनाने से इमेज नहीं बनती है उसके लिए कर्म करना होता है.

Next Article

Exit mobile version