चांदी लूटने वालों का नहीं मिला कोई सुराग

पटना : शहर के हड़ताली मोड़ पर प्रभुनाथ प्रसाद से चांदी लूट मामले में कोतवाली पुलिस ने शनिवार को दो संदिग्ध को हिरासत में लिया है. इसमें अनिल नाम के एक फल विक्रेता है तो दूसरा बोरिंग रोड में एक क्लिनिक में काम कर रहा कर्मचारी है. पुलिस की मानें तो गोपालगंज के बैकंठपुर निवासी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 8:02 AM

पटना : शहर के हड़ताली मोड़ पर प्रभुनाथ प्रसाद से चांदी लूट मामले में कोतवाली पुलिस ने शनिवार को दो संदिग्ध को हिरासत में लिया है. इसमें अनिल नाम के एक फल विक्रेता है तो दूसरा बोरिंग रोड में एक क्लिनिक में काम कर रहा कर्मचारी है.

पुलिस की मानें तो गोपालगंज के बैकंठपुर निवासी व्यवसायी प्रभुनाथ प्रसाद बाकरगंज शुक्रवार को बोरिंग कैनाल रोड आये थे और यहां एक डॉक्टर से इलाज कराया. उस समय उन्होंने चांदी से भरा बैग क्लिनिक में रखा था. इसके बाद बोरिंग रोड चौराहे स्थित शुद्धा दूध डेयरी स्थित फल दुकानदार के साथ कहासुनी हो गयी. पीड़ित के बयान पर पुलिस संबंधित जगह गयी और दो लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली थाने पहुंची.
प्रभुनाथ के बयान पर पुलिस ने जब फल विक्रेता को पकड़ने गयी तो उसके समर्थन में कई दुकानदार जुट गये और पुलिस का विरोध करना शुरू कर दिये. फल विक्रेता का लड़के व पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई. बाद में बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस बुलायी गयी.

Next Article

Exit mobile version