अमित शाह के संदेश के बाद गिरिराज सिंह का बयान, बताया- बिहार में एनडीए का नेता कौन?

पटना/बेगूसराय : पिछले काफी दिनों से जेडीयू और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के सुर बदल गये हैं. भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के दो टूक संदेश के बाद उन्होंने शनिवार को कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार का अगला विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 7:36 AM

पटना/बेगूसराय : पिछले काफी दिनों से जेडीयू और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के सुर बदल गये हैं. भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के दो टूक संदेश के बाद उन्होंने शनिवार को कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार का अगला विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा.

आपको बता दें कि भाजपा प्रमुख अमित शाह के स्पष्ट बयान दिया था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए का नेतृत्व करेंगे. अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान गिरिराज ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा.

आगे गिरिराज ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह निर्णय लिया है, हम लोग उस निर्णय के साथ हैं. स्वाभाविक है कि बिहार में एनडीए चुनाव लड़ेगा जिसके मुखिया नीतीश कुमार हैं. गिरिराज ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम बराबरी की सीटों पर चुनाव लड़े थे. उम्मीद है कि विधानसभा चुनाव भी इसी आधार पर लड़ा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version