करें सहयोग, पुलिस बदमाशों को कुचलने की रखती है ताकत

नौबतपुर : शनिवार को नौबतपुर के जिला स्कूल प्रांगण में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने संस्कार, संस्कृति, शांति सद्भाव के बारे में लोगों को बताया. कहा कि आजादी के 72 वर्ष गुजर जाने के बाद भी राजधानी के करीब नौबतपुर में एक के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 5:11 AM

नौबतपुर : शनिवार को नौबतपुर के जिला स्कूल प्रांगण में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने संस्कार, संस्कृति, शांति सद्भाव के बारे में लोगों को बताया.

कहा कि आजादी के 72 वर्ष गुजर जाने के बाद भी राजधानी के करीब नौबतपुर में एक के बाद एक अपराधियों ने रंगदारी को लेकर साम्राज्य स्थापित करने की कोशिश की है, लेकिन पुलिस ने या फिर आपसी वर्चस्व में इनका खात्मा होता रहा.
डीजीपी ने कहा कि जनता सहयोग करे पुलिस अपराधियों को कुचलने की ताकत रखती है. डीजीपी ने सिर्फ अपराधियों के खिलाफ ही नहीं बल्कि जन संवाद कार्यक्रम में मौजूद स्कूली छात्रों, युवाओं व हजारों लोगों को भारतीय संस्कृति, संस्कार, सद्भावना व शांति का पाठ पढ़ाया और कहा कि अपराध से तौबा करें.
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने स्वतंत्रता संग्राम से जुड़े कई महान हस्तियों का नाम लिया और उनके कार्यों की चर्चा की. कार्यक्रम में एडीजी विनय कुमार, अमित कुमार, आइजी संजय सिंह, एसएसपी गरिमा मलिक आदि मुख्य रहें. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के आगमन पर सरस्वती विद्या मंदिर के घोष दल द्वारा स्वागत किया गया.

Next Article

Exit mobile version