पटना : बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख रुपये कीमत के जेवरात से भरे बैग को झपट्टा मार कर छीना

पटना : कोतवाली थाने के हड़ताली मोड़ पर गोपालगंज के स्वर्ण व्यवसायी प्रभुनाथ प्रसाद के पास जेवरात से भरे बैग को बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर छीन लिया और फरार हो गये. यह घटना शुक्रवार की शाम की है. इस संबंध में प्रभुनाथ प्रसाद ने कोतवाली थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 8:46 AM
पटना : कोतवाली थाने के हड़ताली मोड़ पर गोपालगंज के स्वर्ण व्यवसायी प्रभुनाथ प्रसाद के पास जेवरात से भरे बैग को बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर छीन लिया और फरार हो गये. यह घटना शुक्रवार की शाम की है. इस संबंध में प्रभुनाथ प्रसाद ने कोतवाली थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है. पुलिस उस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज खंगालने में लगी है.
हालांकि इसमें किसी अपराधी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. प्रभुनाथ प्रसाद की गोपालगंज के दुबौली बाजार में सोने-चांदी की दुकान है. वे बैकुठपुर के रहने वाले हैं. खास बात यह है कि जिस जगह पर यह घटना हुई, उसके कुछ दूरी पर ही ट्रैफिक पुलिस के जवान अपनी ड्यूटी बजा रहे थे.
बताया जाता है कि प्रभुनाथ प्रसाद गोपालगंज से पटना के बाकरगंज आये थे और एक लाख रुपये कीमत के चांदी के जेवरात को लेकर टेंपो से बोरिंग रोड चौराहे पर पहुंचे थे. इसके बाद वे पैदल ही हड़ताली मोड़ पर पहुंचे ताकि टेंपो लेकर पटेल नगर स्थित रिश्तेदार के आवास पर जाया जा सके.
व्यवसायी हड़ताली मोड़ पर खड़े थे और इसी बीच पुनाईचक मोड़ की ओर से बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे और झपट्टा मार कर जेवरात से भरे बैग को छीन लिया. इसके बाद बाइक सवार आयकर गोलंबर की ओर भाग गये. व्यवसायी ने हड़ताली मोड़ पर पुलिसकर्मियों को सारी बातें बतायी तो उन्हें कोतवाली थाने जाने की सलाह दी गयी.
इसके बाद कोतवाली थाना पहुंच कर घटना के संबंध में लिखित आवेदन दिया. कोतवाली थाना इलाके में झपट्टा मार गिरोह सक्रिय है. दो दिन पहले भी विद्यापति मार्ग में एक महिला का पर्स बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर छीन लिया था.

Next Article

Exit mobile version