अब तेजस्वी के वोटर नहीं रहे यादव व मुस्लिम: संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरुवार को कहा है कि यादव और मुस्लिम अब तेजस्वी यादव के वोटर नहीं रहे. उन्होंने अपने लिए विकास का रास्ता चुना है और वह रास्ता विकास पुरुष नीतीश कुमार के पास जाता है. इसका कारण यह है कि लालू प्रसाद की अनुकंपा पर ही तेजस्वी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2019 4:05 AM

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरुवार को कहा है कि यादव और मुस्लिम अब तेजस्वी यादव के वोटर नहीं रहे. उन्होंने अपने लिए विकास का रास्ता चुना है और वह रास्ता विकास पुरुष नीतीश कुमार के पास जाता है. इसका कारण यह है कि लालू प्रसाद की अनुकंपा पर ही तेजस्वी व तेजप्रताप राजनीति में आये और उनकी कृपा पर ही विधायक और मंत्री बने, लेकिन उनके नीति-सिद्धांत को चौपट कर उनके बनाये वोट बैंक को भी बर्बाद कर दिया.

संजय सिंह ने कहा है कि मात्र 10 महीने की विधायकी के उप चुनाव में तेजस्वी का गठबंधन पांच टुकड़ों में बंट गया. जब 2020 विधानसभा का चुनाव होगा तो ये पार्टियां एक-एक सीट पर संघर्ष करती नजर आयेंगी. तेजस्वी उस चुनाव में तो अपना अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ते नजर आयेंगे. उनके सामने राजद को बचाने की बड़ी जिम्मेदारी है.
तेजस्वी पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा कि जब उनकी पार्टी टूट जायेगी तो अस्तित्व को बचाने का संघर्ष शुरू होगा. वे बिल्कुल टूट जायेंगे और उनको संभालने वाला भी कोई नहीं होगा. फिर वे शून्य से अपनी राजनीति शुरू करेंगे.

Next Article

Exit mobile version