तेजस्वी सीएम उम्मीदवार, राजद का फैसला’

पटना : बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल रविवार को पटना पहुंचे. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. उन्होंने कहा कि मेरी और पार्टी की कोशिश बिहार की जनता के साथ उनके विश्वास पर खरा उतरने की रहेगी. संगठन को मजबूत किया जायेगा. बिहार में महागठबंधन के भविष्य पर गोहिल ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 9, 2019 7:14 AM

पटना : बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल रविवार को पटना पहुंचे. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. उन्होंने कहा कि मेरी और पार्टी की कोशिश बिहार की जनता के साथ उनके विश्वास पर खरा उतरने की रहेगी. संगठन को मजबूत किया जायेगा.

बिहार में महागठबंधन के भविष्य पर गोहिल ने कहा कि हम एक विचारधारा के साथ एकजुट हुए हैं. आगे भी एकजुट होकर काम किया जायेगा. उपचुनाव में बिहार की एक लोकसभा और एक विधानसभा की सीट के मामले पर गोहिल ने कहा कि और सीटों पर क्या होगा.
इस पर पार्टी केसाथ-साथ महागठबंधन के दलों से बात करेंगे. वहीं, मुख्यमंत्री पद के सवाल पर गोहिल ने कहा िक तेजस्वी का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बताना राजद का अपना फैसला है, कांग्रेस का नहीं. वहीं, शक्ति सिंह गोहिल ने वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी के निधन पर शोक जताया.
गोहिल पहुंचे पटना, संगठन को करेंगे मजबूत
जानकारी के अनुसार गोहिल ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा को अधिकृत किया है कि पार्टी उपचुनाव में अधिक से अधिक सीटों पर लड़े. इसके लिए समान विचारधारा वाली पार्टी से बात करें. कांग्रेस के प्रेमचंद्र मिश्र ने बताया कि सोमवार को सदाकत आश्रम में गांधी जयंती की 150वीं वर्षगांठ पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर बैठक होगी.
इसके बाद गोिहल का लोगों से मुलाकात का कार्यक्रम है. सोमवार की शाम में गोहिल दिल्ली लौट जायेंगे. इधर, पूर्व मुख्यमंत्री स्व डॉ जगन्नाथ मिश्र के आवास पर शक्ति िसंह गोिहल ने जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने डॉ िमश्र की तस्वीर पर पुष्प अिर्पत कर श्रद्धांजलि दी.

Next Article

Exit mobile version