पटना : तेजस्वी के अहंकार के कारण बड़े नेता बैठक में नहीं आये : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा है कि उनके अहंकार के कारण ही राजद के बड़े नेता बैठक में शामिल नहीं हुए. तेजस्वी ने तैयारी के साथ राजद के सभी नेताओं को बैठक के लिए राबड़ी देवी के आवास पर बुलाया था, लेकिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2019 9:09 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा है कि उनके अहंकार के कारण ही राजद के बड़े नेता बैठक में शामिल नहीं हुए. तेजस्वी ने तैयारी के साथ राजद के सभी नेताओं को बैठक के लिए राबड़ी देवी के आवास पर बुलाया था, लेकिन वे नहीं आये. उनके अहंकार ने उनकी पार्टी की नैया को डुबा दिया है.
तेजस्वी द्वारा सांसद आरसीपी सिंह पर कमेंट करने के मामले में संजय सिंह ने कहा है कि सांसद आरसीपी सिंह के बारे में बोलना सूरज को दीया दिखाना है. वे यूपी के वरिष्ठ आइएएस थे. साथ ही जदयू के एक कर्मठ कार्यकर्ता हैं. उनके घर में अब भी एक आइएएस और एक आइपीएस हैं. उन्होंने अपने बच्चों में संस्कार दिये हैं और उसी का नतीजा है कि उनके बच्चों ने ये रिजल्ट दिया. संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जिनको दो नंबर का पैसा कमाने का लत हो, वो सबको उसी नजर से देखता है. वे जरा बताएं कि उनके मॉल की जमीन कहां से आयी थी?

Next Article

Exit mobile version